Contextualising National Rural Employment Guarantee Act in India
Rohit Sharma
Vol.02 No.01:2015 Pagination:1-12
Religious Extremism: The Case of Pakistan
Sanjeeb Kumar Mohanthy, Sangram Kumar Rout
Vol.02 No.01:2015 Pagination:13-20
Holistic Education : A New Approach to Teaching and Learning Practices
Sangeeta Singh, B.B. Singh
Vol.02 No.01:2015 Pagination:21-26
Accounts of Willium Finch about Mughal Period
Harish Kumar Srivastava
Vol.02 No.01:2015 Pagination:27-30
Girish Mani Tripathi
Vol. 02(01) :2015 Pagination:89-89
परीक्षा, मूल्याङ्कन में सुधर एवं गुणवत्तापरक शिक्षा पर इसका प्रभाव
सुधा सिंह, देवी प्रसाद सिंह
Volume 02 (01) :2015 Pagination:31-34
स्वामी दयानंद और वर्णाश्रम- व्यवस्था
अनु कुमारी
Volume 02 (01):2015 Pagination:35-38
भारतीय लोकतंत्र की बुनियादी अवधारणा एवं पंचायती राज व्यवस्था
अभय प्रताप सिंह
Volume 02(01):2015 Pagination:39-40
महात्मा गाँधी के आर्थिक विचार और प्रासंगिकता
शचीन्द्र त्रिपाठी
Volume 02(01): 2015 Pagination:41-42
परिषदीय प्राथमिक विद्यालयों में बहुकक्षा शिक्षण प्रणाली का मूल्याङ्कन
सुरेन्द्र प्रताप, रामजी सिंह यादव
Vol 02(01): 2015 Pagination:43-46
महिलाओं के विरुद्ध हिंसा : एक समाजशास्त्रीय विश्लेषण
राम आनंद चौबे
Vol. 02(01): 2015 Pagination:47-62
पंचायती राज व्यवस्था व महिला सशक्तिकरण
संतोष कुमार सिंह
Vol. 02 (01) :2015 Pagination:63-66
पंचायती राज व्यवस्था में जिलाधीश की भूमिका : स्वरुप और महत्व
गिरीश चंद पाण्डेय
Vol. 02(01): 2015 Pagination:67-70
उमेश कुमार प्रसाद
Vol. 02(01): 2015 Pagination:71-72
वैश्विक परिप्रेक्ष्य में भारत की सुरक्षा
मधुरेन्द्र प्रताप सिंह
Vol 02 (01): 2015 Pagination:73-76
सैयद सबाहुद्दीन अब्दुर्रहमान : एक परिचय
सलमा बानो
Vol. 02(01) :2015 Pagination:77-82
समाजवादी शिखर पुरुष : मोहन सिंह : उनकी यादें , अपनी बातें
धर्मेन्द्र प्रताप श्रीवास्तव
Vol. 02 (01):2015 Pagination:83-88
Click on the Cover to See the Current Contents
Click on the Cover to See the Current Contents
Click on the Cover to See the Current Contents
Click on the Cover to See the Current Contents
Click on the Cover to See the Current Contents
Click on the Cover to See the Current Contents
Click on the Cover to See the Current Contents
Click on the Cover to See the Current Contents
Click on the Cover to See the Current Contents